पांचवी चिकित्सा पद्धति है वरदान

 

पांचवी चिकित्सा पद्धति है वरदान

बीमारी को ठीक करने के लिए न जाने कितने अथक प्रयास होते आये है और जब तक यह पृथ्वी है तब तक ये प्रयास जारी रहेगा। मगर इस प्रयास के यात्रा के दौरान कई महापुरुषो ने इसमें सफ़लता भी प्राप्त की और कितनों कों इसमे असफलता भी हाथ लगी है। सफलता प्राप्त उन महान लोगों में एक नाम है “डॉक्टर काउंट सीजर मैटी”


DR.COUNT CESARE MATTEI

एक ऐसी शख्सियत जिन्होने दुनिया को पांचवी चिकत्सा से नवाजा और दुनिया को दिया, इलेक्ट्रो होम्योपैथी” मेडीकल साइंस जिसे whole system of treatment भी कहा जाता है । इलैक्ट्रो होम्योपैथी के विज्ञान के अवधारणा के अनुसार कोई भी बीमारी असाध्य नही कही जा सकती है। सीधे और सरल शब्दों में कहा जाय तो इस मेडीकल साइंस से हर बिमारी का इलाज़ है वो भी बीना साइड इफेक्ट्स के ।

अब हम ये समझते है इलैक्ट्रो होम्योपैथी क्या है ?

यह एक ऐसी चिकत्सा पद्धति है जो वनस्पतियों पर आधारित  है। यह एक ऐसा चिकित्सा विज्ञान है  जिसके प्रत्येक दवाओं में पौधों की  जैव ऊर्जा निहित है जिससे बिजली के समान हमारे शरीर पर असर दिखाती है। ये बीमारी को सिर्फ ठीक ही नही करता बल्कि बीमारी के मूल कारण को जड़ से शरीर से बाहर निकाल फेकता है । Lymph और blood को पूर्ण रूप से साफ करके मरीज को निरोगी बनाता हैं।

     LYMPH AND BLOOD
          

 समाज के लिए यह पांचवी पद्धति एक वरदान है जो प्राकृतिक है और जन जन के लिए इसकी औषधि एक  चमत्कार से कम  नहीं है ।

सेहक द्वारा बनाई गयी अद्भुत औषधि

सेहक तक़रीबन 50 सालों से असाध्य कहे जाने वाली बीमारी पर शोध करते आ रहा है और इस शोध में अद्भुत औषधियों का निर्माण हुआ। 

          Gangrenol Forte®             

GANGRENOL FORTE

गैंग्रीनॉल फोर्ट® डॉ. के . पी सिन्हा  द्वारा बनाई गयी एक ऐसी औषधि है जो कैंसर पैन से 20 मिनत के अन्दर दर्द से रहत दिलाती  है और जिसका स्वस्थ शरीर पर कोई  साइड इफेक्ट्स भी नहीं होता। ये एक ऐसी औषधि है जो कैंसर ट्यूमर को dissolve करने में पूर्ण रूप से सक्षम है और साथ ही यह recurrence के chances को बिलकुल ख़त्म कर देती है। तमाम शोधकर्ताओं और चिकत्सकों ने इस औषधि का अवलोकन अपने -अपने स्तर और अनुभवों से किया तो उन्होंने पाया की यह औषधि कैंसर मरीजों के लिए मृत संजीवनी के सामान है और ये कैंसर में होने वाले असहनीय दर्द और सूजन को मात्र 20 मिनट में राहत देने का कार्य करता है। 

हम अंदाज़ा लगा सकते है जिस औषिधि का असर मात्र 20 मिनट के अन्दर देखने को मिल रहा है वो कितनी दिव्य औषिधि होगी और ऐसे भयंकर बीमारी का इलाज़ केवल इस इलेक्ट्रो होमियोपैथी चिकित्सा पद्धति से संभव हुआ है।                                                                                                   

                                                                                                                                                                                                 Preeti Gupta

0 Comments

Contact form